Hot News

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में यह दिखेगा बदलाव

गाजीपुर। एक बार फिर सोनी टीवी का लोकप्रिय रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति लौट रहा है। 28 अगस्त रात नौ बजे से यह शो शुरू होगा। मेजबानी बिग बी अमिताभ बच्चन ही करेंगे। आखिरी बार यह शो वर्ष 2014 में हुआ था। नए शो में कुछ खास बदलाव किए गए हैं।

लिमिटेड एपिसोड: इस बार केवल 30-35 एपिसोड छह हफ्तों में प्रसारित होगा। शो को क्रिस्प रखने के इरादे से ऐसा किया गया है।

नहीं होगा फिल्मों का प्रमोशन: केबीसी के सीजन नौ में गैरजरूरी फिल्मों का प्रमोशन नहीं किया जाएगा। शो में सेलिब्रिटी नजर आएंगे। वह सभी किसी मामले पर जागरुकता फैलाने या किसी सामाजिक मुद्दे को सपोर्ट करने के लिए आएंगे।

फीचर के साथ खेलिए: इससे दर्शक अपने टीवी या फोन की मदद से गेम खेल सकेंगे। शो में पूछा गया सवाल उन्हें अपने फोन और टीवी पर देखने को मिलेगा जिसका वह जवाब दे सकते हैं।

जोड़ीदार: इस सीजन में एक नई लाइफलाइन जोड़ीदार को शामिल किय़ा गया है। इसमें प्रतिभागियों को अपने दोस्त, रिश्तेदार या परिवार के किसी सदस्य से मदद लेकर सवाल का जवाब देने में मदद मिलेगी।

वीडियो कॉल ए फ्रेंड: फोन ए फ्रेंड फीचर को बदलकर वीडियो कॉल ए फ्रेंड कर दिया गया है। इस लाइफलाइन के जरिए प्रतिभागी मदद लेने के साथ ही अपने उस दोस्त का चेहरा भी देख सकते हैं जिससे मदद ले रहे हैं।

प्राइज मनी: इस सीजन में प्राइज मनी को बढ़ाकर सात करोड़ रुपये कर दिया गया है। इस बार अगर कोई प्रतिभागी एक करोड़ रुपए जीत लेता है तो उससे अगला सवाल सीधे सात करोड़ का पूछा जाएगा।dharmdev yadav mobile

Author: Aajkal